संस्कृति

ओपी राजभर के बेटे को शादी की PM मोदी ने दी बधाई, बहुभोज में शमिल होंगे CM योगी

अखिलेश को भेजा न्योता भेजा गया , बीजेपी से करीबी होने से राजनीति में आया भूचाल

रिपोर्ट – आदित्य गुप्ता , वाराणसी

वाराणसी। ओमप्रकाश राजभर वाराणसी के सिंधौरा के ग्राम फत्तेहपुर के रहने वाले हैं। इसके पहले जब इन्होने अपने बड़े बेटे की शादी की थी तो सड़क निर्माण न होने पर इन्होने कैबिनेट मंत्री होती हुए स्वयं श्रमदान कर सड़क बनाई थी, जिसकी चर्चा आज तक होती है। फिलहाल कल होने वाली शादी की तैयारियां तेजी से चल रहीं हैं।पूर्व कैबिनेट मंत्री और गाजीपुर की जहूराबाद विधानसभा से विधायक ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की 11 जून को शादी है। OP राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी बीजीपी बड़े नेताओं को न्योता भेजा गया है। इस न्योते के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर और उनकी माता-पिता ओमप्रकाश राजभर को बधाई और शुभकामना संदेश भेजा है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि तारामनी राजभर और ओमप्रकाश राजभर आप के पुत्र अरुण और निकिता के विवाह का निमंत्रण पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की ख़ुशी में शामिल करने के लिए आप का बहुत-बहुत धन्यवाद। वर-वधु को जीवन के नव शुभारंभ की हार्दिक बधाई। शुभ लग्न की बेला जीवन में खुशियों की सौगात लाए। विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदैव बंधे रहें। रिश्ते में स्नेह रहे। बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढे और समयके साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो, इसी कामना के साथ नव दपंति को दीर्घ, सुखद और सौभाग्य पूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आएंगे देने आशीर्वाद

इस संबंध में ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने बताया कि 11 जून को विवाह है। 13 जून को बहुभोज का प्रोग्राम है। इस प्रोग्राम में देश के सभी बड़े नेताओं को न्योता दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वर वधु को आशीर्वाद देने के लिए 12 तारीख को वाराणसी आएंगे। वाराणसी में इसी दिन जी-20 को लेकर अहम बैठक होनी है ऐसे में मुख्यमंत्री के आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button