समाचार

दुनिया भर में ट्विटर पर घंटों ट्रेंड करता रहा काशी विश्वनाथ धाम

सोशल मीडिया पर दुनिया भर में काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण कार्यक्रम उत्सव की तरह मनाया गया। ट्विटर पर #KashiVishwanathDham हैशटैग दुनिया भर में घंटों ट्रेंड करता रहा। देश में भी सुबह से शाम तक नंबर एक पर ट्रेंड करता रहा। लोगों ने #KashiVishwanathDham हैशटैग के साथ करीब 10 हैशटैग और कीवर्ड का उपयोग किया। इस हैशटैग को 700 करोड़ बार गया, 35 करोड़ से अधिक लोग हैशटैग तक पहुंचे और साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों ने ट्विट किया।
विश्व की सांस्कृतिक राजधानी काशी के पुरातन गौरव की पुनर्स्थापना के लोकार्पण के पहले ही सोमवार सुबह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। साथ ही काशी विश्वनाथ धाम के भव्य और दिव्य रूप की तस्वीरें भी छाई रहीं।


#KashiVishwanathDham के साथ #काशीविश्वनाथधाम, #काशीविश्वनाथकॉरिडोर, #दिव्य_काशी_भव्य_काशी, #हर_हर_महादेव, वाराणसी, गंगा, लॉर्ड शिवा, काल भैरव, नरेंद्र मोदी, बाबा विश्वनाथ, शिवा जी, प्राइम मिनिस्टर और माय पीएम हैशटैग ट्रेंड करते रहे। दिन भर लोग काशी की पुरातन काया को नया और भव्य रूप देने के लिए पीएम और सीएम को टैग करते रहे। ट्विटर पर लोगों ने विपक्षियों को भी आड़े हाथों लिया और #औरंगजेब, #बरनॉल आदि हैशटैग भी ट्रेंड करते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button