समाचार

बोल्ड लुक में फिर एक बार नजर आयी चुनाव डियूटी पर पोलिंग पार्टी क्वीन , सल्फी लेने वालों का लगा तांता , सोसल मीडिया पर भी है जलवा

एक बच्चे की माँ है रीना , पति की मौत के बाद मिली है नौकरी

इलेक्सन डेस्क । 2017 के विधानसभा तथा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में मतदान की ड्यूटी में पीली साड़ी की वजह से प्रसिद्ध होने वाली रीना द्विवेदी फिर से 2022 के विधानसभा चुनाव में मतदान कराने की तैयारी में है। लेकिन इस बार उनका गेट अप बहुत ही अलग लुक में नजर आयी है।

आपने लुक से सभी अपनी ओर खींचा मतदान डियूटी के दौरान रीना द्विवेदी ने

लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। इस बार मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में कार्यरत रहेंगी। आपको बता देंगे 2017 और 2019 के चुनाव में रीना द्विवेदी उस वक्त पीली साड़ी की वजह से चर्चा में रही थी। लेकिन 2022 के चुनाव के चौथे चरण के लिए ड्यूटी के लिए निकली तो उनका एक अलग ही अंदाज में देखा गया है। जो बेहद आकर्षक है। रीना द्विवेदी को देखने के बाद वहां भीड़ एकत्र हो गई वहां के लोग उनके साथ सेल्फी लेने की भीड़ लग गयी सुरक्षकर्मी भी उनकी सुंदरता पर मोहित होकर सेल्फी लेने लगे

रीना द्विवेदी ने अपने नए गेटअप में ब्लैक स्लीवलैस टॉप तथा व्हाइट ट्राउजर देखा जा रहा है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी वजह लोगों के साथ साथ ही पुलिस वाले भी उनके साथ सेल्फियां ले रहे हैं। इसी बीच रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा काम अधिक से अधिक मतदान कराना होगा। जिससे कि लोगों को अपने वोट के बारे में पता चल सके।

रीना द्विवेदी

रीना द्विवेदी को देखेंगे तो आपको लगेगा कि उनकी अभी तक शादी भी नहीं हुई। लेकिन ऐसा नहीं है। रीना द्विवेदी एक बच्चे की मां है। व्यायाम और खान पीन की वजह से वह काफी रहती हैं। जिस वजह से वह बहुत सुंदर लगती हैं। रीना द्विवेदी वेस्टर्न कपड़ों पहनने का काफी शौक है। वह देवरिया की रहने वाली है। रीना द्विवेदी के पति 2013 में इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। इसके बाद उनकी नौकरी रीना देवी को मिल गई थी।के साथ यह भी ध्यान रखती हैं कि कि वह समाज से सरोकार हो सकती है कि नहीं इसी वजह से वह ऐसे कपड़े पहनती हैं। जो लोगों को अच्छे लगे।रीना द्विवेदी सोसल मीडिया पर भी छाई हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button