काशीसमाचार

राष्ट्रीय हिन्दू दल का काशी में ऐलान, गरीबो के लिए कश्मीर फाइल्स की मुफ्त टिकट और जो टॉकीज में लिया गया सेल्फी दिखाएंगे उन्हें होली पर रंग गुलाल मुफ्त

फिल्म प्रदर्शन नहीं करने पर सिनेमाघरों को दिया चेतावनी

वाराणसी। राष्ट्रीय हिन्दू दल संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय द्वारा द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाएं जा रहें हैं कभी संगठन के द्वारा फिल्म की पोस्टर लगाकर तो कभी लोगों के बीच फिल्म को देखने के लिए हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं।इसी क्रम में हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने वाराणसी में ये ऐलान किया है कि द कश्मीर फाइल्स की टिकट के साथ टाकीज मे लिया गया सेल्फी दिखाएं,और हमसे होली के लिए रंग गुलाल और बच्चों के लिए पिचकारी मुफ्त ले जाएं इसके साथ रोशन पाण्डेय ने उनलोगो को फ्री टिकट देने की बात कहा है जो वास्तव में इस फिल्म को देखना चाहते हैं लेकिन पैसे की तंगी से नहीं देख पा रहे हैं। आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूरे देश में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर पीएम के संसदीय कार्यालय में पत्र देकर मांग किया था।फिल्म प्रदर्शन नहीं करने पर सिनेमाघरों को दिया चेतावनी दी है राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष रोशन पाण्डेय ने कहा कि अश्लीलता और भारतीय संस्कृति के खिलाफ बनी फिल्मों को सभी टॉकीजों में प्रदर्शित किया जाता है। द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की वास्तविकता दिखाई गई है, इसलिए इस फिल्म को कुछ लोगों के इशारे पर प्रदर्शित नहीं होने दिया जा रहा है।
ऐसे सिनेमा हॉल को चिन्हित कर हम कभी किसी फिल्म को चलाने पर वहिष्कार करेंगे और फिल्म नहीं चलने दिया जाएगा जो देश का नहीं बो किसी काम का नहीं।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button