समाचार

पीएम मोदी रात भर घूमते रहे बनारस और विकास कार्यो को परखा

गीदौलिया स्ट्रीट काशी विश्वनाथ धाम और बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे

वाराणसी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की आधी रात एक बार फिर काशीवासियों को चौंका दिया। रात बारह बजे तक क्रूज पर ही भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने के बाद गोदौलिया चौराहा पहुंच गए। वहां कुछ देर पैदल टहलने के बाद विश्वनाथ मंदिर पहुंच गए। वहां कुछ देर रहने के बाद बनारस रेलवे स्टेशन भी देखने पहुंचे।

पीएम मोदी ने रात आठ बजे से रात 12 बजे तक क्रूज पर भाजपा नेताओं और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इसके बाद गोदौलिया के लिए रवाना हुए। गोदौलिया बनारस की वही जगह है जहां की सूरत सबसे पहले बदली गई है। गोदौलिया से दशाश्वमेध तक की सड़क को गुलाबी पत्थरों से बेहद आकर्षक रूप दे दिया गया है। सड़क के दोनों तरफ की इमारतों को गुलाबी रंग में रंग दिया गया है। यही वजह है कि कुछ लोग इसे गुलाबी स्ट्रीट तो कुछ लंदन स्ट्रीट भी कहने लगे हैं।

पीएम मोदी के कारण ही बनारस के रेलवे स्टेशनों का भी लुक पूरी तरह बदल दिया गया है। रात एक बजकर 13 मिनट पर पीएम मोदी बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां का निरीक्षण किया। सीएम योगी के साथ स्टेशन के प्लेटफार्म पर कुछ देर टहलते हुए साफ सफाई और अन्य चीजों को देखा। यहां के स्टाल को भी देखा। उस पर मौजूद दुकानदारों का अभिवादन भी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button