काशीराजनीति

होटल द पेरिस में बीजेपी का हाईटेक मडिया सेंटर , जानिए इसमें क्या – क्या है खास

मीडिया सेंटर में काशी की विकास की झांकी के साथ है हाईटेक वार रूम

 

वाराणसी । विधानसभा चुनाव की दृष्टि से वाराणसी के कैंटोमेंट क्षेत्र में आलीशान होटल डि पेरिस के भारतीय जनता पार्टी ने अपना मीडिया सेंटर बनाया है इस मीडिया सेंटर अत्याधुनिक सुविधायों के साथ बीजेपी के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सके इसके लिए अलग से कक्ष तैयार किया गया है जहाँ एक साथ पत्रकारों को संबोधित किया जा सकेगा।

कॉन्फ्रेंस हॉल

इस मीडया सेंटर में इंट्री से एक्जिट तक 2014 से लेकर 2022 तक वाराणसी में क्या बदलाव हुए है और किस तरह से वाराणसी बदला है इसकी झांकी भी दर्शयी गयी है जिसमे वाराणसी के विकास के मॉडल को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया गया है।काशी विश्वनाथ धाम , स्वच्छता अभियान के साथ ही विकास के सारे कामो को मीडिया सेंटर बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।

काशी के विकास की झांकी बीजेपी के मीडिया सेंटर में

बीजेपी के इस मीडिया सेंटर से पूरे पूर्वान्चल में नजर रखने की नीयत से तैयार किया गया है हालांकि वाराणसी में अंतिम चरण में चुनाव है जो 7 मार्च है इसके लिहाज से लगभग एक महीने तक इस मडिया सेंटर में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ गहमा – गहमी रहेगी।

आलीशान होटल में मीडिया सेंटर

2014 से जब भी चुनाव हुए है बीजेपी काशी के मशहूर होटलों में मीडिया सेंटर बनाती आयी है और इस बार भी ऐसा ही किया गया है इस मडिया सेंटर में कम्प्यूटर , लैपटॉप के साथ बीजेपी का वार रुम भी बनाया गया है इसके अलावा होटल के कमरे भी नेताओ के लिए बुक किये गए है साथ ही 24 घण्टे ये मीडिया सेंटर खुला रहेगा इसमें वाईफाई की व्यस्था के साथ हर एक चीजो की व्यवस्था की गई है ताकि चुनाव को आसानी से जीता जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button